-->

Health Tips

Corona NEWS: क्या चीन हमे नहीं दे रहा coronavirus का टिका?

Corona NEWS: क्या चीन हमे नहीं दे रहा coronavirus का टिका?

Corona News
Latest Corona NEWS: दोस्तों ये आर्टिकल आपकी आंखें खोल देगी। आखिर इस दुनिया में अचानक से यह क्या हो रहा है? इतनी बड़ी Coronavirus की त्रासदी से आखिर किसका फायदा होगा? हम आपके लिए लाये है Amazing Corona NEWS.
हम आपको बताने जारहे है latest corana news और ऐसी corona के बारे मे जानकारी जो जानना बहुत ही जरुरी है। इस आर्टिकल  को आप ध्यान से एस पढ़िए और समजिये। ऐसी इनफॉरमेशन आपके साथ अब तक किसी ने शेर नहीं की होगी। आजकल दुनिया के हर कोने में कोरोना वायरस(coronavirus) के चर्चे हो रहे हैं।

Latest Corona News

आपने काफी Corona NEWS के आर्टिकल इंटरनेट पर इस टॉपिक पर देखे होंगे और पढ़े होंगे, मगर हम आपको कुछ ऐसे सवाल पूछेंगे जिनका जवाब आपको देना होगा। जिनके जवाब coronavirus की सारी साजिस आपके सामने खोल कर रख देंगे। प्रस्तुत हे corona virus latest NEWS.
पहला सवाल: जहां पूरी दुनिया Coronavirus से प्रभावित हो रही है वहीं चीन में वुहान के अलावा यह क्यों कहीं नहीं फैला? चीन की राजधानी आखिर इससे अछूती कैसे रह गई? सामने वाले डॉक्टर और पत्रकार को खामोश क्यों किया गया? यह सब आपको latest corona news इस आर्टिकल में बताएँगे। चीन के द्वारा उस पत्रकार को तो कही गायब ही कर दिया गया।
HealtHowdy.com
दुनिया के अन्य देशों ने जब सूचना साझा करने को कहा तो उसने सुचना साझा क्यों नहीं की? मना क्यों किया?
दूसरा सवाल: “किसी भी आंतरराष्ट्रीय उड़ान के लिए कोई गाइडलाइन जारी करने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह मानव से मानव में नहीं फैलता” ऐसा twit 11 जनवरी तक WHO करता रहा, क्यों?
हाल ही में आप सबको ये corona news थोड़े हैरान कर देंगे लेकिन corona के बारेमे यही NEWS सच है।

Coronavirus मानव से मानव – Corona NEWS

आज साबित हो गया है कि coronavirus मानव से मानव मे आसानी से फैलता है, तो फिर WHO(World Health Organization) ने झूठ क्यों बोला? वहां से एक साथ 50 लाख लोगों को बिना किसी भी मेडिकल जांच किए दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में ऐसे आसानी से क्यों भेजा गया?
अगर बात की जाये इटली की तो इटली में 6 फरवरी तक coronavirus के मामूली केस थे, फिर एक चीनी महिला ने ऐसा क्यों बोला कि हम चीनी है, वायरस नही, हमें गले लगाए। जिसके बाद coronavirus पूरे इटली में फैल गया।
पूरी दुनिया आज चीन और WHO को संदेह की नजर से देख रही है। और ताजुब देखिये एक ही दिन चीन और WHO दोनों भारत के तारीफ में उतर आए। क्या यह महज संयोग है?

China Virus

दोस्तों हमने थोड़ा रिसर्च किया तो पता चला, यह जो coronavirus or china virus है, यह चीन की सबसे बड़ी चाल हो सकती है। चीन ने सबसे पहले वायरस और उसकी दवा बनाई, फिर china virus को पूरी दुनिया में फैलाया। अपनी दक्षता का प्रदर्शन करते हुए रातों-रात अस्पतालों का निर्माण करवा लिया जो पहले से ही तैयार थे यह सब उस रणनीति का हिस्सा थे।
चीन हमेशा अपने निजी मामलों को छिपता आ रहा है। परंतु इन चीजों के फुटेज उसने पूरी दुनिया को दिखाएं। परिणाम स्वरूप दुनिया में वायरस के साथ-साथ अराजकता फैलने लगी।
खासकर यूरोप में दर्जनों देशों की अर्थव्यवस्था प्रभावित हुई। अन्य देशों के कारखानों में उत्पादन लाइन बंद हो गई। फल स्वरूप शेयर बाजार में जबरदस्त गिरावट। चीन ने अपने देश में महामारी को जल्दी से नियंत्रित कर लिया क्योंकि टिका उनके पास था।
रातो रात वुहान से coronavirus or china virus के मरीज मिलना बंद ही हो गए। यह कैसे संभव है? जबकि इटली जैसा विकसित देश इस स्थिति को संभाल नहीं पा रहा है।
आखिरकार इसके लिए चीन पहले से ही तैयार था। परिणाम स्वरूप उन वस्तुओं की कीमत जल्द ही कम हो गई।
चाइना जिन देशों से वह बड़े पैमाने पर तेल आदि खरीदा है। फिर सोने के रेट गिरते हैं और चाइना मार्केट से 100 टन सोना खरीदता है फिर चीन तुरंत ही उत्पादन के लिए वापस जुड़ गया। जबकि दुनिया ठैराव पर है लोग मर रहे हैं, भारत जैसे देशों में लॉक डाउन है।
जहा एकऔर दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है वहीं चीन ने अपनी फ़ैक्टरिओ  में काम शुरू करवा दिया है।
China Virus
चीन उन चीजों को खरीदने लगा जिनकी कीमत में भारी गिरावट हो गई है और उनको बेचने लगा जिनकी कीमत में जबरदस्त इजाफा हुआ।
अब यदि विश्वास नहीं हो रहा है तो 1999 में चीनी उपनिवेशों किआओ लियांग और वांग जियांग सुई द्वारा लिखी गई पुस्तक अप्रतिबंधित युद्ध अमेरिका को नष्ट करने के लिए चीन का मास्टर प्लान को पढ़ लें, यह सब तथ्य वहां मौजूद है।
जरा इस बारे में सोचिए कैसे रूस और उत्तर कोरिया कोविड-19(COVID-19) यानी corona से पूरी तरह से मुक्त है, क्योंकि वह चीन के कट्टर सहयोगी है।
इन दो देशों से एक भी मामले की सूचना नहीं मिली दूसरी और दक्षिण कोरिया, यूनाइटेड किंग्डम, इटली, स्पेन और एशिया गंभीर रूप से प्रभावित है। क्योंकि यह सब चीन के विरोधी है।

कैसे हुआ वुहान अचानक घातक वायरस से मुक्त? चीन ये कहेगा कि उनके प्रारंभिक उपाय बहुत कठोर थे और वूहान को अन्य क्षेत्रों में फैलाने के लिए बंद(Lockdown) कर दिया गया। परंतु यह जवाब बड़ा मजाकिया है। ऐसा होता तो बाकी देशों में भी यह इतना नहीं फैलता और एक शहर तक सीमित रहता। ये 100% सत्य है कि चीन CORONAVIRUS or china virus के एंटी डॉट का उपयोग कर रहे हैं।
बीजिंग में क्यों कोई नहीं मारा गया? केवल वुहान ही क्यों? दिलचस्प विचार यह है। खैर वुहान अब व्यापार के लिए खुल गया है।
अमेरिकी और बाकी सभी देश आर्थिक रूप से तबाह है जल्दी अमेरिकी अर्थव्यवस्था चीन की योजना के अनुसार ढल जाएगी। चीन जानता है कि वह अमेरिका को सैन्य रूप से नहीं हरा सकता इसलिए उसने coronavirus का पैंतरा अपनाया है। तो यह चीन का विश्वविजयी फॉर्म्युला है। Coronavirus का उपयोग करें दूसरे देशों की अर्थव्यवस्था और रक्षा क्षमताओं को पंगु बनाने के लिए।
वुहान तो महामारी का सिर्फ परप्रदर्शन था। अभी वायरस महामारी को चरम पर ले जा चुका है।
चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग उन प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने के लिए बस एक साधारण आरंभन फेस मास्क पहनकर पहुंचे थे। राष्ट्रपति के रूप में उन्हें शिर से पैर तक ढका होना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं था।
Coronavirus or china virus किसी भी तरह का नुकसान का विरोध करने के लिए उन्हें पहले ही इंजेक्शन लगाया गया था। इसका मतलब यह है कि दुनिया में वायरस के निकलने से पहले ही इसका जबर्दस्त इलाज चल रहा था।
अभी भी यदि प्रामाणिक तथ्य आपको बनावटी लगते हैं तो आगे स्वयं देखिएगा चीन का अगला कदम गिरती हुई आर्थिक अर्थव्यवस्था के कगार का सामना करने वाले देशों से अब ज्यादा स्टॉक खरीद कर विश्व अर्थव्यवस्था को पर्फेक्ट्ली अपने नियंत्रण में करना होगा।
बाद में चीन ये  घोषणा करेगा कि उनके मेडिकल शोधकर्ताओं ने virus को नष्ट करने का इलाज ढूंढ लिया है। अब चीन के पास अपनी सेनाओं के शस्त्रागार में अन्य देशों के जरूरी स्टॉक है। और यह सब देश बहुत जल्द ही अपनी मजबूरी में अपने मालिक के गुलाम होंगे।
हां एक बात और जिस चीनी डॉक्टर ने इस बात का खुलासा किया था वह भी चीनी अधिकारियों द्वारा हमेशा के लिए खामोश कर दिया गया। दोस्तों आपका क्या विचार है इस corona news के बारे में वो हमें कमेंट करके जरूर बताइयेगा। एसे ही मजेदार Corona News के लिए WWW.HDLOOKS.COM को SUBSCRIBE करे. Thank You.

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel